Search

पुरूकुल-भितरली-किमाडी मोटर मार्ग का शिलान्यास

  • 0
  • 320 views

देहरादून 03 दिसम्बर:
पुरूकुल-भितरली-किमाडी मोटर मार्ग का शिलान्यास करते राज्यसभा सांसद नरेश बंसल एवं मसूरी विधायक गणेश जोशी
प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के अंतर्गत जनपद देहरादून के विधानसभा क्षेत्र मसूरी में पुरूकुलगांव से भितरली-किमाडी मोटर मार्ग का शिलान्यास उत्तराखंड से राज्यसभा सांसद नरेश बंसल एवं मसूरी विधायक गणेश जोशी ने किया। इस सड़क की लंबाई 10.40 किलोमीटर है एवं यह सड़क रूपये 678.23 लाख की लागत से बनकर तैयार होगी।
     वीरवार को देहरादून के पुरुकुलगांव में आयोजित शिलान्यास कार्यक्रम में राज्यसभा सांसद नरेश बंसल ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार विकास कार्यों को लेकर अत्यधिक सजक है उन्होंने कहा कि मैं राज्य एवं केंद्र के बीच सेतु बनकर कार्य करने का काम करूंगा। उन्होंने कहा कि चंद्रोटी जिला पंचायत क्षेत्र के लिए यथासम्भव विकास कार्य किए जाएँगे।
       विधायक गणेश जोशी ने कहा कि इस सड़क को लेकर कुछ विपक्षी लोग अनर्गल बातें कर रहे हैं और इस स्वीकृति को कांग्रेस द्वारा की गई स्वीकृति बता रहे हैं जबकि ऐसा बिल्कुल भी नहीं है उन्हें विपक्षियों से विकास के नाम पर तुच्छ राजनीति न करने की अपील की।
      इस अवसर पर जिला पंचायत उपाध्यक्ष दीपक पुंडीर, भाजपा मण्डल अध्यक्ष राजीव गुरुंग, जिला पंचायत सदस्य वीर सिंह चैहान, नैन सिंह पवार, लक्ष्मण सिंह, महेंद्र सिंह, प्रेम सिंह पवार, अनुराग सिंह, संध्या थापा, ज्योति कोटिया,किरण शर्मा, ग्राम प्रधान राधेश्याम जुयाल, ग्राम प्रधान नरेश पुंडीर, शेर सिंह थापली, देवी सिंह थापली, सोभन सिंह कोली, ग्राम प्रधान सीता देवी आदि उपस्थित रहेंगे।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.