भाजपा प्रदेश अध्यक्ष श्री बंशीधर भगत की सीएम से बात, उत्तराखंड में जल्द मंत्रिमंडल विस्तार की संभावना

Last Updated : Jul 04, 2020   Views : 137

उत्तराखंड : न्यूज़-विशेष सूत्रों से :-

मध्यप्रदेश के तर्ज पर अब उत्तराखंड में भी मंत्रिमंडल के विस्तार होने के आसार है और विधायकों में मंत्री पद पाने के लिए होड़। उत्तराखंड में मंत्रिमंडल में तीन पद रिक्त हैं। इसके लिए प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत ने भी इस मामले में मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत से बातचीत की है। क्योकि इन पदों को भरने की लिए हाईकमान अपने अनुमति दे चूका है।

अब जब उत्तराखंड त्रिवेंद्र सरकार के तीन वर्ष पुरे हो चुके और २०२२ की चुनाव के लिए २ वर्ष का समय बचा हुआ है तो यैसे में ये रिक्त पद भरना जरुरी हो गया है। वैसे तो मंत्री मंडल का विस्तार मार्च में होना था परन्तु कोरोना के चलते टल गया था।

अब जैसे जैसे देश और उत्तराखंड में अनलॉक टू सुरु हो गया है तो यैसे में मंत्रिमंडल विस्तार की चर्चा के बार फिर गरमा गई है।
बताया जाता है की भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने शुक्रवार दोपहर सचिवालय में मुख्यमंत्री के साथ विभिन्न मसलों पर चर्चा की।

राजनीती की जानकारी रखने वाले लोगो का माना है की मंत्रिमंडल विस्तार के किये यह समय सही है, क्योकि जो भी मंत्री बनेगा उसके पास २ साल का समय रहेगा अपनी काबिलयत देखनी की।
तो अब ये देखना बाकि है के उत्तराखंड में कब मंत्रिमंडल विस्तार होता है और किसको मंत्री पद मिलेगा।

मंत्रिमंडल का विस्तार करने का काम मुख्यमंत्री का है। मैं व्यक्तिगत रूप से मंत्रिमंडल विस्तार के पक्ष में हूं। संगठन की जिम्मेदारी के नाते कार्यकर्ताओं की हर बात सरकार तक पहुंचना मेरा कर्तव्य भी है। जब भी वक्त मिलता है, इस भूमिका को निभाता रहता हूं। आज भी इस मसले पर मुख्यमंत्री के साथ चर्चा की है।
बंशीधर भगत, प्रांतीय अध्यक्ष, भाजपा

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Join Us On Facebook