हंस फाउंडेशन के सहयोग से 1200 दुकानदारों को राशन वितरित करते मसूरी विधायक गणेश जोशी

Last Updated : Aug 04, 2020   Views : 117

मसूरी :

हंस फाउंडेशन की संस्थापक माता मंगला एवं भोले जी महाराज के सहयोग से मंगलवार को मसूरी विधायक गणेश जोशी ने मसूरी के करीब 1200 छोटे दुकानदारों व दुकानों में कार्य करने वाले कर्मचारियों को राशन वितरित किया। उन्होंने कहा कि मसूरी पर्यटक स्थल है, यहां कोरोना संक्रमण के चलते सारा व्यवसाय ठप्प पड़ा है जिससे लोगों को आर्थिक नुकसान उठाना पड़ा है व परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।
विधायक जोशी ने पिक्चर पैलेस में करीब 1200 छोटे दुकानदारों व कर्मचारियों को राशन वितरित किया। उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमण के चलते मसूरी का व्यवसाय बुरी तरह प्रभावित हुआ है जिसके कारण लोगों को खासी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। जिस पर व्यापार संघ के सहयोग से जरूरतमंदों की लिस्ट तैयार की गई व व्यापार संघ की देखरेख में राशन वितरित किया गया है। उन्होंने कि संकट के समय ईश्वर ने उन्हें सेवा का मौका दिया है, पूरी विधान सभा में करीब 25 हजार व मसूरी में आठ हजार किट वितरित किए जा चुके हैं। उन्होनें इस असाधारण जनहित के कार्य के लिए हंस फाउंडेशन से माता मंगला का आभार व्यक्त किया।

इस मौके पर उन्होंने अयोध्या में राम मंदिर निर्माण पर कहा कि अब 500 साल का काला इतिहास समाप्त होने जा रहा है। मसूरी विधानसभा में 21 मंदिरों में लड़िया लगा कर सजावट की जा रही है, जहां पर सुन्दरकाण्ड पाठ एवं पांच सौ एक दिए जलाये जायेगें। उन्होनें कहा कि यह करोड़ों लोगों की आस्था की जीत है। इसमें राष्ट्रवादी मुसलमान जिन्हें देश से प्यार है वह भी इस पर खुशी व्यक्त कर रहे हैं। वहीं विपक्षी दलों द्वारा विरोध करना अपनी भड़ास मिटाने का कार्य कर रहे हैं। उन्होंने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्हें राहुल खान अपना नाम रखना चाहिए क्योंकि जब चुनाव आते है तब वह जनेऊ धारण कर लेते है। उन्होंने कहा कि गांधी के नाम पर बहुत राज कर लिया, अब वंश वाद समाप्त हो गया। जब आतंकवाद व चीन की बात आती है तो हमेशा जनभावनाओं का अपमान होता रहा है। व्यापार मण्डल के अध्यक्ष रजत अग्रवाल ने विधायक जोशाी का शाॅल ओढ़ाकर सम्मान भी किया।
इस अवसर पर भाजपा मण्डल अध्यक्ष मोहन पेटवाल, महामंत्री कुशाल राणा, व्यापार संघ अध्यक्ष रजत अग्रवाल, जगजीत कुकरेजा, ललित मोहन काला, अरविंद सेमवाल, मुकेश धनाई, राजेश गुप्ता एवं भाजपा कार्यकर्ता मौजूुद रहे।

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Join Us On Facebook