गणेश जोशी,उच्च शिक्षा मंत्री डा०धन सिंह रावत ने श्रमिकों को राशन किट का वितरण किया

Last Updated : Jul 09, 2020   Views : 82

देहरादून : by: Shashank Pundir :-

आज देहरादून में स्थित होटल में गणेश जोशी,उच्च शिक्षा मंत्री डा०धन सिंह रावत, एवं म०प० अध्यक्ष गजराज सिंह बिष्ट उत्तराखण्ड भवन एवं सन्निर्माण कर्मकार कल्याण बोर्ड में पंजीकृत 400 श्रमिकों को राशन किट का वितरण किया गया।

इस कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि के रूप में सरिक हुए उच्च शिक्षा मंत्री डा०धन सिंह रावत ने पहले तो गणेश जोशी को बधाई दी की आप अपने विधान सभा ही नही बल्कि दूसरे क्षेत्र में भी बहुत अच्छा काम कर रहे है। उन्होंने कहा है की उत्तराखंड की मुख्य मंत्री श्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने उत्तराखंड में बहुत सारे जनकल्याण योजनाए चलाई हुई है जिससे सीधा आम जनता को फायदा मिल रहा है। वहा उपस्थित श्रमिकों को सरकार की योजनाओ की जानकारी दी। उन्होनें कहा कि श्रमिकों को श्रम विभाग के माध्यम से दो-दो हजार रुपये की आर्थिक सहायता प्रदान करने का काम भी किया गया है। उन्होंने आम जनता से अनुरोध किया की सरकार की जनकल्याण योजनाओ का लाभ उठाये।

मसूरी विधायक श्री गणेश जोशी ने कहा की माननीय प्रधान मंत्री श्री नरेंद्र मोदी की आह्वान पर बीजेपी का हर कार्यकरता इस देश के जनमानस के साथ खड़ा है और रहेगा। उन्होंने कहा है की मसूरी विधान सभा में तक़रीबन 21000 से भी अधिक राशन किट का वितरण किया गया है। मोदी किचन की माध्यम से 2.5 लाख लोगो को खाना वितरित किया गया।
श्री गणेश जोशी ने श्रम मंत्री डा0 हरक सिंह रावत का आभार प्रकट क्योकि उनके श्रम बोर्ड की द्वारा मसूरी विधान सभा में 2000 लोगो की लिए खाद्य सामग्री दी गई। जिन लोगो की श्रम कार्ड बने हुए है उनको जल्दी ही राशन दिया जाएगा। सरकार प्रदेश में निवास करने वाले प्रत्येक व्यक्ति की चिंता करते हुए राशन उपलब्ध करा रही है।

इस अवसर पर मण्डी परिषद के अध्यक्ष गजराज सिंह बिष्ट, मुकुल बोरा, भाजपा मण्डल अध्यक्ष पूनम नौटियाल, पार्षद संजय नौटियाल, योगेश घाघट, कमल थापा, सत्येन्द्र नाथ, सुरेन्द्र राणा, निरंजन डोभाल, आरएस परिहार, एसस बिष्ट, एमपीएस बिष्ट, उत्तम रमोला, सतेन्द्र, दीपक, सौरभ आदि उपस्थित रहे।

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Join Us On Facebook