विधायक जोशी ने टिहरी बस स्टैण्ड पर हुए भूस्खलन का निरीक्षण किया। विधायक जोशी ने प्रभावित परिवारों को राशन भी वितरित किया

Last Updated : Jul 30, 2020   Views : 80

मसूरी:

मसूरी विधायक गणेश जोशी ने पुराने टिहरी बस स्टैण्ड पर भारी बर्षा के कारण दो दुकान व एक मकान के ध्वस्त होने पर उनका मौके पर जाकर निरीक्षण किया व पीड़ितों को हरसंभव मदद का आश्वासन दिया। उन्होनें प्रभावित परिवारों के अस्थाई निवास के लिए उप जिलाधिकारी से राजकीय प्राथमिक विद्यालय मंलिगार में व्यवस्था करने को कहा।

विधायक जोशी ने टिहरी बस स्टैण्ड पर हुए भूस्खलन का निरीक्षण किया

विदित हो कि गत रात्रि को हुई भारी बारिश के कारण पुराने टिहरी बस स्टैण्ड में दो दुकाने सामान सहित पुश्ता टूटने के कारण जमींदोज हो गई। वहीं एक अन्य दुकान भी खतरे की जद में है जिसका सामान निकाल कर खाली कर दिया गया है वहीं एक मकान भी मलवे की भेंट चढ़ गया। विधायक गणेश जोशी ने पीडितों के प्रति हमदर्दी जताते हुए उन्हें हर संभव मदद का आश्वासन दिया व उनको राशन सहित मदद का भरोसा दिलाया व प्रशाासन से मुआवजा दिलाने का भी आश्वासन दिया। इस मौके पर पीड़ित परिवार रईस अहमद व बेबी ने भी विधायक को बताया कि उनका बड़ा नुकसान हो गया है वह गरीब है व इससे ही बच्चों का लालन पालन करते थे। वहीं सुनीता नाम की महिला का मकान पुश्ते के मलवे से ध्वस्त हो गया। उन्होनें प्रभावित परिवारों को राशन भी प्रदान किया।

इसके अतिरिक्त, विधायक गणेश जोशी ने भटटा गांव में आयुर्वेदिक चिकित्सालय का निरीक्षण भी किया व ग्रामीणों से जानकारी ली व बताया गया कि वह यहां मिल रही चिकित्सा सुविधा से संतुष्ट है। इस मौक पर उन्होंने वहां पर आयुष किट भी वितरित किए वहीं विधायक ने गजि बैंड पर एक मकान का पुश्ता ढहने व उसमें खड़ी कार के भी मलवे के साथ खडड मे गिर जाने का निरीक्षण किया व पीड़ित परिवार का मदद का आश्वासन दिया।

विधायक जोशी ने टिहरी बस स्टैण्ड पर हुए भूस्खलन का निरीक्षण किया

 

विधायक जोशी ने लाल बहादुर शास्त्री प्रशासनिक अकादमी आवासीय परिसर में भी गये, जहां गैस सिलेंडर फटने से सात लोग घायल हो गये थे। उन्हांेने पीडित परिवारों से घर पर व अकादमी के अस्पताल में जाकर मुलाकात की व उनको भी मदद का भरोसा दिलाया।
इस अवसर पर भाजपा मसूरी मंडल अध्यक्ष मोहन पेटवाल, जिला सहकारी बैंक के निदेशक मंजीत रावत, महामंत्री कुशाल राणा, छावनी परिषद उपाध्यक्ष बादल प्रकाश, अरविंद सेमवाल, मुकेश धनाई, सभासद पुष्पा पडियार, सपना आदि उपस्थित रहे।

 


Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Join Us On Facebook