रक्तदाताओं को उत्साहित करते मसूरी विधायक गणेश जोशी

Last Updated : Sep 03, 2020   Views : 105

एक व्यक्ति के रक्त से बचती है कई लोगों की जिन्दगी: विधायक जोशी
देहरादून: देहरादून के राजपुर रोड़ स्थित एक होटल में भारतीय जनता पार्टी मसूरी विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं द्वारा रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। इस शिविर में भाजपा कार्यकर्ताओं एवं समाजसेवियों द्वारा 46 यूनिट रक्तदान किया गया।
      विधायक गणेश जोशी ने कहा कि उत्तराखण्ड आंदोलन में शहीद हुए राज्य आंदोलनकारियों की 26वीं पुण्यतिथि पर रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया है। उन्होनें कहा कि समाचार पत्रों के माध्यम से ज्ञात हुआ कि दून अस्पताल में रक्त की कमी चल रही है और कोविड मरीज के साथ-साथ अनेकों बिमारी से जूझ रहे मरीजों को दिक्कत हो रही है। मैं बधाई देना चाहता हॅू अपने मसूरी विधानसभा क्षेत्र के भाजपा कार्यकर्ताओं को, जिन्होनें 46 यूनिट रक्तदान कर कई लोगों को जीवनदान देने का काम किया है। उन्होनें कहा कि आगे भी जरुरत पड़ने पर अन्य क्षेत्रों में भी रक्तदान शिविरों का आयोजन किया जाऐगा। कहा कि एक व्यक्ति के रक्तदान से कई लोगों की जिन्दगी सुरक्षित होती है।
       दून अस्पताल के पैरामेडिकल स्टाफ सष्ठि ने बताया कि जनवरी माह के बाद से शिविरों के माध्यम से एकत्रित किये जाने वाली रक्त यूनिटों का आज रिकार्ड टूटा है। उन्होनें बताया कि इससे पहले एक अप्रैल माह में शिविर के दौरान चैबीस यूनिट रक्तदान किया गया था। उन्होनें आयोजिकों का धन्यवाद प्रकट किया।
      इस अवसर पर भाजपा मण्डल अध्यक्ष पूनम नौटियाल, राजीव गुरुंग, युवा मोर्चा की राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी एवं कार्यक्रम संयोजक नेहा जोशी, महामंत्री राकेश जोशी, सुरेन्द्र राणा, मंजीत रावत, निरंजन डोभाल, भावना, पार्षद भूपेन्द्र कठैत, संजय नौटियाल, सत्येन्द्र नाथ, कमल थापा, योगेश कुमार सहित दून मेडिकल कालेज ब्लड बैंक से डा0 नेहा बत्रा, उत्तम सिंह, चन्द्रमोहन सिंह, सष्ठि, परमेन्द्र, विजय सिंह नेगी, अनिता सकलानी उपस्थित रहे।

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Join Us On Facebook