भारी बारिश से प्रभावित क्षेत्र का निरीक्षण करते मसूरी विधायक गणेश जोशी।

Last Updated : Aug 10, 2020   Views : 96

देहरादून 10 अगस्त: रविवार रात्रि हुई भारी बारिश के कारण मसूरी विधानसभा क्षेत्र के किशन नगर, गजियावाला एवं बद्रीनाथ कालोनी में अत्यधिक नुकसान की सूचना प्राप्त होने पर मसूरी विधायक गणेश जोशी ने प्रभावित क्षेत्र का जायजा लिया। उन्होंने जिला प्रशासन के अधिकारियों को निर्देशित किया कि प्रभावित परिवारों को अतिशीघ्र हरसम्भव सहायता प्रदान की जाए।
विधायक जोशी किशननगर चैक के निकट सैय्यद मौहल्ला पहुॅचे, जहां पर उन्होनें उन परिवारों से मुलाकात की, जिनके घरों में बारिश आफत बनकर घुस गयी। इस के बाद दून स्कूल की चाहरदीवारी ढ़हने से चकराता रोड़ बंद हो गयी थी, जहां पर विभागीय अधिकारियों को निर्देशित करते हुए तत्काल मार्ग खोलने के लिए कहा। विधायक जोशी ने गजियावाला पहुॅचे और वहां पर नदी से गांव को खतरा न हो, इस हेतु अधिकारियों को कहा। बद्रीनाथ कालोनी पहुॅचने पर ज्ञात हुआ कि नदी के तेज बहाव में कई घरों को नुकसान हो सकता है। विधायक जोशी ने तहसीलदार को निर्देशित किया कि तत्काल प्रभावित परिवारों को विस्थापित किया जाए ताकि कोई जान-माल की हानि न हो।
इस अवसर पर उप जिलाधिकारी सदर गोपाल राम बिनवाल, पार्षद नन्दनी शर्मा, पार्षद सत्येन्द्र नाथ, दिनेश चमन, डा0 बबीता सहौत्रा, राकेश शर्मा, यशवीर चैहान, राकेश बिट्टू, प्रदीप रावत, विशाल जिन्दल, राकेश जोशी आदि उपस्थित रहे।

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Join Us On Facebook