दुखद:सीएम त्रिवेंद्र रावत के ओएसडी उर्बा दत्त भट्ट की पत्नी की कोरोना से मौत

Last Updated : Sep 10, 2020   Views : 118

देहरादून :

प्रदेश मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के ओएसडी उर्बा दत्त भट्ट की पत्नी वर्षा भट्ट की मौत हो गई है। वह कोरोना संक्रमित थीं। बुधवार को अचानक उनकी तबीयत बिगड़ने पर उन्हें महंत इंद्रेश अस्पताल में भर्ती कराया गया था। आईसीयू में उनका इलाज चल रहा था। उनकी उपचार के दौरान देर रात को मौत हो गई है।

बताया जा रहा है की वर्षा निमोनिया से भी पीड़ित थीं। कोरोना संक्रमण के साथ ही निमोनिया की वजह से उनकी हालात काफी ज्यादा बिगड़ गई थी, जिसकी वजह से उनकी मृत्यु हो गई।

इधर उर्बा दत्त, उनकी बेटी और साली भी कोरोना पॉजिटिव हैं। बेटी की उम्र 24 साल है, जिनको उपचार के लिए इंद्रेश अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जैसा के विदित हो कि इससे पहले सीएम के दो और ओएसडी में कोरोना की पुष्टि हो चुकी है।

उत्तराखंड में कोरोना मरीजों का आंकड़ा 27,211 तक पहुंच गया है। वहीं मौतों का आंकड़ा 372 तक पहुंच गया है।

उनके निधन पर मुख्यमंत्री ने दुःख प्रकट किया और कहा मेरे विशेष कार्याधिकारी श्री ऊर्बादत्त भट्ट जी की धर्मपत्नी के निधन का समाचार सुनकर अत्यंत दु:ख हुआ। शोक संतप्त परिवार जनों के प्रति संवेदना प्रकट करता हूँ। परमपिता परमेश्वर दिवंगत आत्मा को अपने श्री चरणों में स्थान दें। श्री ऊर्बादत्त जी एवं उनके अन्य परिवार जन भी अस्वस्थ हैं। मैं उनके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूँ।

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Join Us On Facebook